2023 SSC CPO Online Form and Sub-Inspector PET/PST Result Updates

2023 SSC CPO Online Form and Sub-Inspector PET/PST Result Updates


 2023 SSC CPO Online Form and Sub-Inspector PET/PST Result Updates

नई दिल्ली: 20 दिसम्बर, कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी सीपीओ 2023 के लिए पीईटी, पीएसटी के लिए परिणाम जारी किए। दिल्ली पुलिस और सीएपीएफएस परीक्षा, 2023 के लिए शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) के परिणाम उन उम्मीदवारों द्वारा देखे जा सकते हैं और डाउनलोड किए जा सकते हैं जिन्होंने परीक्षा दी थी।


आधिकारिक अधिकृत अधिसूचना के अनुसार, कुल 8543 उम्मीदवार शारीरिक सहनशक्ति परीक्षण (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) पास हो गए। उम्मीदवारों के लिए एसएससी सीपीओ पीईटी/पीएसटी परिणाम 2023 ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश नीचे प्रदान किए गए हैं।


मैं 2023 के लिए एसएससी सीपीओ के पीईटी/पीएसटी परिणाम कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?


चरण 1: आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।


चरण 2: मुखपृष्ठ से "दिल्ली पुलिस और सीएपीएफएस परीक्षा, 2023 में उप-निरीक्षक: पीईटी/पीएसटी के परिणाम की घोषणा" लिंक का चयन करें।


चरण 3: स्क्रीन पर एक पीडीएफ के रूप में खुलने वाले जानकारी की समीक्षा करें।


चौथा कदम है मुखपृष्ठ के परिणाम सेक्शन में जाना और "दिल्ली पुलिस और सीएपीएफएस परीक्षा, 2023: पैपर-II में प्रवेश के लिए पात्र लड़के/लड़कियों की सूची-I" नामक लिंक का चयन करें।


चरण 5: चयनित उम्मीदवारों के नाम एक पीडीएफ में दिखाई देंगे।


चरण 6: पीडीएफ फ़ाइल डाउनलोड करें और भविष्य के लिए छापें।


अब उन उम्मीदवारों को जिन्होंने पीईटी/पीएसटी पास किया है, दिल्ली पुलिस और सीएपीएफएस परीक्षा, 2023, पेपर II देने का मौका है, जो 8 जनवरी, 2024 को होने वाला है। पात्र उम्मीदवारों को आखिरकार उनके एडमिट कार्ड मिलेगा। प्रवेश प्रमाणपत्र के जारी होने के संबंध में, उम्मीदवारों से कहा जाता है कि वे आयोग (मुख्यालय) / आयोग के क्षेत्रीय कार्य

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने